Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rashmi Ranjan

Others

4  

Rashmi Ranjan

Others

सपने

सपने

1 min
227


देखता है कौन

भींगी पलकों को

समेटता है कौन

बिखरी अलकों को

है, कौन वो अपना कहने को

पूरे करता है, जो उनके सपनों को।।


ढूंढता है मन, स्नेह

यहां वहां रिश्तों में

सम्हालता है, खुद को

ढेर सारे किश्तों में

बिखरे - बिखरे पन्ने हैं, जीवन के

बंधता नहीं अब, जिल्दों और जिस्तों में।।


हवाएं कभी नरम और 

कभी गरम, चलती हैं

सांझ, उदासीन हो

अक्सर, रात में ढलती हैं

भोर के इंतजार में, आंखें

बस, नींद और सपनों में भटकती हैं।।



Rate this content
Log in