Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rashmi Ranjan

Others

4  

Rashmi Ranjan

Others

आ रहे हो कान्हा

आ रहे हो कान्हा

1 min
240


धर्म की हानि

अन्याय का विस्तार

बकवास की आजादी

उच्च पदों की गरिमा का हनन

और ना जाने, कितने ही कांड

--------- अवतरित हो रहे हो कान्हा!!


मन का द्वंद, अंतर्द्वंद

विश्वास पर भारी व्याभिचार

सम्बन्धों की बरबादी

चहुंओर, मान और मर्दन

टूटते फूटते, बर्तन और भांड

--------- अवतरित हो रहे हो कान्हा!!


आत्मा के संवाद

परमात्मा का परिहार

शब्दों, अर्थों की त्रासदी

बिगड़ता, हर वातावरण

लीक से हटते, सूरज और चांद

--------- अवतरित हो रहे हो कान्हा!! 

     

    देने, युद्ध का साहस

     करने अधर्म का संहार

     बनकर, विशाल संवादी

     सहेजने, धर्म सनातन

     सामने यक्ष प्रश्न का तांडव

     --------- अवतरित हो रहे हो कान्हा!!


Rate this content
Log in