Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pooja Kalsariya

Others

4  

Pooja Kalsariya

Others

समय के साथ ...

समय के साथ ...

1 min
239


तू 

जिंदगी को जी 

उसे समझने की कोशिश न कर...


सुन्दर सपनों के ताने बाने बुन 

उसमें उलझने की कोशिश न कर..


चलते वक़्त के साथ तू भी चल 

उसमें सिमटने की कोशिश न कर...


अपने हाथों को फैला, 

खुल कर साँस ले अंदर ही 

अंदर घुटने की कोशिश न कर...


मन में चल रहे युद्ध को विराम दे 

खामख्वाह खुद से लड़ने की कोशिश न कर...


कुछ बाते भगवान पर छोड़ दे 

सब कुछ खुद सुलझाने की कोशिश न कर...


जो मिल गया उसी में खुश रह 

जो सुकून छीन ले वो पाने की कोशिश न कर... 


रास्ते की सुंदरता लुत्फ उठा

मंजिल पर जल्दी पहुँचने की कोशिश न कर ॥


Rate this content
Log in