Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pooja Kalsariya

Others

4  

Pooja Kalsariya

Others

नए दिन की सहर

नए दिन की सहर

1 min
184


रात के बाद नए दिन की सहर आएगी।

     दिन नहीं बदलेगा तारीख़ बदल जाएगी।


हँसते-हँसते कभी थक जाओ तो छुप कर रो लो

     यह हँसी भीग के कुछ और चमक जाएगी।


जगमगाती हुई सड़कों पर अकेले न फिरो

     शाम आएगी किसी मोड़ पे इस जाएगी।


और कुछ देर यूँ ही जंग, सियासत, मज़हब

     और थक जाओ अभी नींद कहाँ आएगी।


मेरी गुरबत को शराफत का अभी नाम न दो 

    वक़्त बदला तो तेरी राय बदल जाएगी॥


वक़्त नदियों को उछाले कि उड़ाए पर्वत 

     उम्र का काम गुज़रना है गुज़र जाएगी॥


Rate this content
Log in