Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Guneet Malik

Others

3  

Guneet Malik

Others

समुद्री जीव

समुद्री जीव

1 min
114


पानी के सारे जीव है निराले,

ज़िंदगी जी नहीं पाएंगे अगर कोई उनको बाहर निकाले।

ऑक्टोपस जिसके होते है आठ हाथ,

जो देते उसका चलने में साथ।

शार्क जिसके होते है तेज दांत ,

कब वो ले ले किसी की जान ,

सब रहते है उस से अनजान।

डॉल्फिन  होती है सबसे प्यारी,

करती है ये कॉपी दुनिया सारी।

मछली होती है जल की रानी,

एक पल नहीं रह सकती वो बिन पानी।

आजकल शिप ने किया है पानी का बुरा हाल,

पानी में जीना जीवों के लिए हों गया है बेहाल।

दिन प्रतिदिन कम हो रहे है जीव ,

पता नहीं क्यों इंसान बन रहे है निर्जीव।

पानी ही है उनकी जान ,

मत करो उनको ऐसे परेशान।


Rate this content
Log in