Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Vijay Laxmi

Abstract

4.5  

Dr. Vijay Laxmi

Abstract

स्मृति गलियारे

स्मृति गलियारे

1 min
397


(मेमोरी लेन)

स्मृति के गलियारे कैसे हैं पंख पसारे,

झांकती जब झरोखों से दिल थे हारे। 


कुछ खिलता-महकता अहसास पाती,

पलकों में सजे ख्वाब धुंधसी छा जाती।  


फिसलते वक्त की यादें अभी ताजी हैं,

विगत के पन्नों को संजोने को राजी हैं।


भूल-भुलैया में अमृत, क्या गरल पिया?

जिसने जाना स्व को, जग है जीत लिया


अल्फाज भी चुक गये, रंग ही बदल गये,

तन्हा हो फिर से एक-दूजे के संग रह गये।


जिन्दगी बहुत कुछ कटु-मधु सिखा गयी,

अनुभव देके सरगम, साज की बता गयी। 


जीना आ गया, गरल पीना सहज हो गया,

जीवन-सार ले विदा बेला, अमृत पा गया।



Rate this content
Log in