Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dhan Pati Singh Kushwaha

Children Stories Inspirational

4  

Dhan Pati Singh Kushwaha

Children Stories Inspirational

रहें सावधान!

रहें सावधान!

1 min
304


रहें सावधान!

न करें अभिमान।

बनाए रखें निज स्वाभिमान।


यह जीवन और तन

प्रभु का है वरदान।

करें सदुपयोग,

लक्ष्य का रख ध्यान।

रहें सावधान!

 न करें अभिमान।

बनाए रखें निज स्वाभिमान।


करें विद्या-बल- बुद्धि अर्जित,

निर्बलों के हित का रखें ध्यान।

अहंकार से सदा बच कर रहें,

न करें कभी किसी का अपमान।

रहें सावधान!

 न करें अभिमान।

बनाए रखें निज स्वाभिमान।


सबके संग मिल-जुलकर रहें,

शुभ कार्यों में करते रहें योगदान।

शुभ संकल्प के साथ रहें बढ़ते आगे,

आपकी सहायता सदा ही करेंगे भगवान।

रहें सावधान !

 न करें अभिमान।

बनाए रखें निज स्वाभिमान।


Rate this content
Log in