Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Renuka Chugh Middha

Abstract

5.0  

Renuka Chugh Middha

Abstract

प्रेम

प्रेम

1 min
281


कहे धरती और नील गगन , 

हम सब पर प्रेम लुटायेंगे , 

गुनगुनायें शीत पवन भी , 

धीरे-धीरे प्रेम से सहलायेंगे !


वृक्ष भी झूम कर गा उठे , 

देकर ठण्डी छांव तुम्हें ,

तपन तेरे तन-मन की , 

हम पल में मिटायेंगे ! 


चाँद कहे दूर गगन से , 

दिखा बादलों से अक्स अपना, 

इन्तजार की विरह-अग्न ,

अँजुरी में चन्द्र -रश्मि लायेंगे ! 


झरनों -नदियों की गूँज पुकारे ,

प्यास मिटा धरती-पहाड़ों की , 

जल कर सूरज से बन मोती , 

फूलों की सुन्दरता बढ़ायेंगे ! 


धरती -आकाश ,चंदा -तारे , 

सब मिल इक आवाज में पुकारे , 

हम मिल धरती पर जीवन लायेंगे , 

हस्ती में हमारे निहित ,सब पर प्रेम लुटायेंगे !! 



Rate this content
Log in