Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Nivish kumar Singh

Others

3  

Nivish kumar Singh

Others

पकड़े चलो रेल कि पटरी

पकड़े चलो रेल कि पटरी

1 min
188


बाँध कर मज़बूत गठरी

पकड़े चलो रेल कि पटरी

करने से झार फुक मंतर

जीवन में होगा न कोई अंतर

पथ पर चलना होगा निरंतर

जीवन में लाने को अंतर।। 


मन है बहरूपिया बंदर

जीवन सबका है समुंदर

बन के धार का मल्हार

चलो करें समुंदर पार।। 


बाँध कर अपनी मज़बूत गठरी

पकड़े चलो रेल कि पटरी।। 


“जय हों”



Rate this content
Log in