फैसले

फैसले

1 min
162


तुम अपनी जिंदगी के मालिक हो

तुम चाहो तो अपने रास्ते बदल लो

हम तुमसे सवाल भी नही करेंगे

तुम चाहो तो हमको भूल जाओ

हम तुमसे शिकायत भी नही करेंगे

तुम चाहो तो हमारे दिल को तोड़ दो

हम फिर भी तुमको ही चाहेंगे

तुम अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जी लो

हमसे ज्यादा खुशी किसी और को ना होगी

हम भी अपनी जिंदगी के मालिक है

इसलिए हमको हमारे फैसले खुद करने दो


Rate this content
Log in