Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Inspirational

4  

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Inspirational

मनोरम छंद

मनोरम छंद

1 min
223



मौत मेरा क्या करेगा ।

मार या तू खुद मरेगा ।।

दान खुद का मैं करूॅंगा ।

चाल तो अब मैं चलूॅंगा ।।


भीष्म बन अब मैं लड़ूॅंगा ।

कर्ण सा यदि मैं मरूॅंगा ।।

दिव्य अनुपम काल होगा ।

युद्ध भी विकराल होगा ।।


मृत्यु से ही सामना है ।

जीत हो बस कामना है ।।

चाप धनु अब तानना है ।

ध्वज जय का बाॅंधना है ।।


बात मेरे आन की है ।

मान की है शान की है ।।

रौद्रता में गान की है ।

रक्त से अब स्नान की है ।।


भूत मेरा भूल होगा ।

नव उदय ही मूल होगा ।।

खो गया जो धूल होगा ।

जो मिला वो फूल होगा ।।



Rate this content
Log in