Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मैं तुम सी नहीं हूँ

मैं तुम सी नहीं हूँ

1 min
324


मैं ऐसी नहीं, मैं वैसी नहीं

मैं जैसी हूँ मैं अच्छी हूँ

तुम मानो या न मानो

मैं तुम जैसी नहीं हूँ।


मुझमें प्रेम अलाप है

मैं दया की साथी हूँ

तुम मानो या न मानो,

मैं तुम सी रुष्ठ नहीं हूँ।


मैं करुणा का सागर

मैं वात्सल्य की धारा हूँ

तुम मानो या न मानो

मैं तुम सी कठोर नहीं हूँ


मैं भक्ति में लीन हूँ

मैं शक्ति का प्रतीक हूँ

तुम मानो या न मानो

मैं तुम सी कमजोर नहीं हूँ


मैं विश्वास का आधार हूँ

मैं श्रद्धा अपार हूँ

तुम मानो या न मानो

मैं तुम सी चालाक नहीं हूँ।


मैं रूठे रिश्ते बनाती हूँ

मैं सबको करीब लाती हूँ

तुम मानो या न मानो

मैं तुम सी मौका परस्त नहीं हूँ।


मुझे समझ है दुनियादारी की

मैं एक माला पिरोती हूँ

तुम मानो या न मानो

मैं तुम सी अनभिज्ञ नहीं हूँ।


Rate this content
Log in