Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Heena_ morval25

Children Stories Inspirational Children

4  

Heena_ morval25

Children Stories Inspirational Children

लुका छिपी

लुका छिपी

1 min
403


लुका छिपी बचपन की

याद आती हमको

खेल ये अनोखा हम थे खेलतें

दांव आता जिस पर

आँख मूंदकर उल्टा गिनकर दस तक

ढूंढता सबको


इतने में सब जाते छिप

कोई खिड़की के पीछे

कोई पर्दे, दरवाजे के पीछे

तो कोई पलंग के नीचे,

एक जाता रसोई घर के अंदर


तो एक कबट के अंदर

सब छिप जाने के बाद आता वो और

स्टॉप करता बारी -बारी से सबको ढूंढकर

जिसको भी देखा सबसे पहले

आता दाँव उसी पर 

था मज़ेदार बहुत ये खेल 

लुक छिपी बचपन की।


Rate this content
Log in