Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anushree Goswami

Others

5.0  

Anushree Goswami

Others

कुछ रोज़ाना

कुछ रोज़ाना

1 min
6.9K


कुछ रोज़ाना,

मैं जीत जाती हूँ खुद से,

कुछ रोज़ाना,

हार भी जाती हूँ !


कुछ सीख जाती हूँ,

वक्त से पहले,

कुछ रोज़ाना,

वक्त को सिखा जाती हूँ !


कुछ बदल जाता है,

रोज़ मुझमें कहीं,

कुछ मैं खुद को ही,

बदल जाती हूँ !


कुछ रोज़ाना,

हँसती हूँ खुलकर,

कुछ खुद को हँसाकर,

समझा जाती हूँ !


कुछ रोती भी हूँ,

नासमझी में,

कुछ खुशी से सबको,

रुला जाती हूँ !


बस मैं ऐसी ही हूँ,

बस यही मेरा किरदार है !


कुछ रोज़ाना,

लिख जाती हूँ,

अनायास ही !


कुछ लिख जाती है,

मेरी कहानी,

अनायास ही,

रोज़ाना !


Rate this content
Log in