Deepika Sahu

Others Children

4  

Deepika Sahu

Others Children

किस्मत मौका और धोखा देती है

किस्मत मौका और धोखा देती है

1 min
353


 हर सुबह के पहले रात आता है

हर उजाले के पहले अंधेरा आता हैं 

किस्मत चमकने वालों के लिए क्या रात क्या सुबह होता हैं 

बाजी जीत जाते हैं वो जो हर वक्त मैदान में खड़ा होता हैं

आज किस्मत के भरोसे बैठने के साथ मेहनत भी चला रहे हैं

पर आज भी किस्मत से ही अपना रिश्ता बना रहे हैं

हाथों की लकीरों को देखे तो सुनहरा जीवन नजर आता हैं 

मेहनत की सीढ़ी में पैर के जख्म खा जाता हैं

अब किस्मत की लड़ाई में सब हारे हुए हैं

मेहनत उसकी भी आज जारी हैं जो अपनी किस्मत पर रोए हुए हैं

भूल जाये किस्मत/भाग्य/सौभाग्य की बाते

क्योंकि मेहनत किस्मत /भाग्य/ सौभाग्य बना रही हैं

छोड़ दो हाथों की लकीरों को गुनना

क्योंकि जिसके हाथ नहीं वो भी इतिहास के सुनहरे/सुंदर पन्नों पर अपना नाम रचा रहे हैं

एक विख्यात/ सुप्रसिद्ध बनकर अपना चर्चा देश भर में चला रहे हैं!!! 


                     


Rate this content
Log in