Deepika Sahu

Others

3  

Deepika Sahu

Others

इश्क की राह सफलता का कारण

इश्क की राह सफलता का कारण

1 min
160


मुझे इश्क में रोना आया

मुझे इश्क में हँसना आया


कभी उसने मनाया तो

कभी खूब रुलाया


बिलखते आंखों के आंसू को हम यूं गवा दिये

प्रेम किये थे इस कारण सब सह गये


रब के एक खेल में सब सच सामने आया

जो करता मेरा मेरा वो पराया निकला


तकलीफ दर्द के बारिश में भीगने का मजा आया

जब वो मुझसे मिलने 100 सीढ़ियां चढ़ के आया!!! 



Rate this content
Log in