Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

खुद का सहारा हूँ मैं!

खुद का सहारा हूँ मैं!

1 min
268


एक टूटा हुआ, तारा हूँ मैं 

बिखरा हूँ, पर खुद का सहारा हूँ मैं !


इश्क़ कि दरिया का, किनारा हूँ मैं 

सच कहूँ तो, एक आवारा हूँ मैं !


बंजर जमीन के लिये, बारिश का फुहारा हूँ मैं 

उसके देर होने का, वक़्त सारा हूँ मैं !


चढ़ती हुई जवानी का, मदहोश नजारा हूँ मैं 

दिल से कहूँ तो, एक नंबर का नकारा हूँ मैं !


एक दर्द का सहारा हूँ, 

रात का टिमटिमाता तारा हूँ मैं 

प्रेम के ज़ख्म का मरहम, 

औऱ टूटे दिलों का, सहारा हूँ मैं !


एक टूटा हुआ, तारा हूँ मैं 

बिखरा हूँ, पर खुद का सहारा हूँ मैं !


Rate this content
Log in