Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

aazam nayyar

Others

4.2  

aazam nayyar

Others

खेल है

खेल है

1 min
381



खेले है वो  दुश्मनी का खेल है 

यार समझे दोस्ती का खेल है 


ये हक़ीक़त है समझ नादाँ इसे 

ये न कोई आशिक़ी का खेल है 


आरजू पूरी हो सकती जो नहीं 

खेले क़िस्मत जिस हंसी का खेल है 


वो ख़ुदा रहता ख़फ़ा है क्यों बता 

जिसका दिल पर बेकली का खेल है 


सच कभी होता नहीं तक़दीर में 

प्यार वो ही इक ख़ुशी का खेल है 


बेवफ़ा की सांस में फ़ैली बदबू 

जुल्म उल्फ़त में उसी का खेल है 


दोस्त समझा है जिसे आज़म सच्चा 

आज खेला दुश्मनी का खेल है।


Rate this content
Log in