Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anjali Pundir

Others

4.1  

Anjali Pundir

Others

कौन उफक के पार.....

कौन उफक के पार.....

1 min
462


कौन उफक के पार 

मुझे बेसाख्ता बुलाता है

किसका ये इशारा

मेरी बेताबियां बढ़ाता है

खो जाऊँ आसमां की

निस्सीम बाँहों में

कौन है जो मेरे दिल में

यह हौसला जगाता है !


दिल है बच्चा, जब भी

दुनिया की भीड़ से घबराता है

दौड़कर निसर्ग के 

सीने से लिपट जाता है

इक बादल मेरी हस्ती पर

चुपके से बरस जाता है !

कभी भीगी-सी साँझ में

चंदा गगन पर इतराता है

उसका ये अंदाज मुझे

बेसाख्ता लुभाता है !


कभी नवोदित दिवाकर

अरुण रश्मि से रिझाता है

सुर्ख गुलाब विहँस

मेरा वजूद महकाता है !

मुझे तो कुदरत में ही

अपना आराध्य नजर आता है !



Rate this content
Log in