Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Prem Bajaj

Others

4  

Prem Bajaj

Others

काश! तुम एक बार आ जाओ

काश! तुम एक बार आ जाओ

1 min
282



काश! तुम एक बार आ जाओ,

झलक एक बार दिखा जाओ,


मौजू-ए-गुफत्गु कुछ भी न था,

क्यों रूठे एक बार बता जाओ,


तेरे दिए ज़ख्म हमें अज़ीज़ हैं,

देकर ज़ख्म फिर से तड़पा जाओ,


न गुल से न गुलफ़ाम से बहलता है,

इस दिल को आकर बहला जाओ, 


भूल जाएं ये जहां होकर मदहोश,

ऐसी मय-ए-इश्क पिला जाओ,


इल्म नहीं था इश्क में रूलाई का,

कैसे रोते हैं आशिक सिखा जाओ,


ता-उम्र रहे मोहब्बत से अनजान‌,

प्रेम का पाठ आकर पढ़ा जाओ।



Rate this content
Log in