Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arunima Bahadur

Others Children

3  

Arunima Bahadur

Others Children

काश!बचपन न जाता

काश!बचपन न जाता

1 min
46


काश! बचपन न जाता।

उम्र बढ़ती पर बचपन न जाता।

मन यू ही खिलखिलाता यू ही गाता।

बचपन जो कभी न जाता।

वह भोलापन सदा साथ रहता,

समझदारों सी समझदारी न लाता।

नासमझ ही बनाता

पर बचपन कभी न जाता


वही खिलौने वही क्रीड़ा

न होती कभी कोई पीड़ा

गीत सदा यह गुनगुनाता

जो बचपन कभी न जाता

बचपन मे जो सबको जीना आता

दुर्घटनाओं का दौर घट जाता

स्वार्थ लोलुपता से

न नाता होता

जो बचपन कभी न जाता

हँसता हँसाता और खिलखिलाता

झूठमूठ का भिड़ता भिड़ाता

पर बचपन कभी न जाता

न रोग न दोष लाता

जीवन सदा तब मुस्काता

जब बचपन कभी न जाता


Rate this content
Log in