Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

जो न सोचा था कभी

जो न सोचा था कभी

1 min
274


जो न सोचा था कभी सो हो गया है 

तंत्र बिगड़ा है कहीं जन खो गया है ।


तीर अब ईमानदारों पर दगे हैं 

इसलिए ईमान भी बिकने लगे हैं ।


मालिकों की नीति प्रतिगामी हुई है 

बिक चुका है देश नीलामी हुई है ।


रात में चोरी कराएं वे भगत हैं 

साधु जोगी संत स्वामी रास-रत हैं ।


मौन है भयभीत हत्यारे निडर हैं 

ठग लुटेरों के सगे चमचे मुखर हैं ।


जो न मरना चाहिए था मर गया है 

जो न डरना चाहिए था डर गया है ।


झूठ भी व्यापार है अब जोर पर है 

और सबका ठीकरा कमजोर पर है ।


मानिए मत मानिए यह ही हुआ है 

जो न होना चाहिए वह भी हुआ है ।


              



Rate this content
Log in