Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rameshwar Bishnoi 007

Children Stories Comedy Romance

4  

Rameshwar Bishnoi 007

Children Stories Comedy Romance

जल्दी सोना जल्दी उठना

जल्दी सोना जल्दी उठना

1 min
231


जल्दी सोना जल्दी उठना


जल्दी सोना जल्दी उठना, है स्वास्थ्य के लाभकारी,

तन मन स्वस्थ रहता है, दूर रहती है हर बीमारी।

स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है, गुलजार गुलशन है,

इस सिद्धांत पर चलना है, सबसे बड़ी समझदारी।

जल्दी सोना जल्दी उठना………….


नियम का पालन करने से, लोग बनते हैं बुद्धिमान,

कोई फर्क नहीं पड़ता है, हो चाहे मौसम बड़ा बेईमान।

जो देर से सोता और देर से उठता, होता खूब चिरचिरा,

किसी भी काम को करने में, दिखलाता है वह लाचारी।

जल्दी सोना जल्दी उठना…………


जल्दी उठकर कोई भी, कर सकता कसरत या व्यायाम,

थकता नहीं जल्दी, चाहे करना पड़े जितना भारी काम।

सकारात्मक सोच आती व आत्म विश्वास बढ़ता उसका,

जल्दी सोने वाला और उठने वाला, पड़ता सभी पर भारी।

जल्दी सोना जल्दी उठना…………..


Rate this content
Log in