Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Inspirational

4  

Dinesh Dubey

Inspirational

जाने का दिन

जाने का दिन

1 min
3


जाने का दिन तय है

आने दिन का भी तय है,

इन दो दिनों के बीच में ,

कुछ नेक काम कर लें।


मूर्ति फोटो देखकर ,

खूब पूजा करते हैं सभी,

फिर भी हम ये नही मानते तो ,

अपने ईश्वर को नही जानते।


किराए के हैं ये शरीर ,

जिसका मोह खूब करते हैं,

इसके लिए ना जाने कितने ,

कुकर्म हम करते हैं।


कुछ अच्छे कर्म जो हम कर लें,

जीवन को अपने शुद्ध जो कर लें,

पूरा जीवन सबका तर जायेगा ,

जो दिल से ईश्वर को जप लें।


Rate this content
Log in