Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Others

4  

Dinesh Dubey

Others

जीवन का सफर

जीवन का सफर

1 min
6


जीवन का सफर आसान नहीं,

ये कहने वाले कम नही ,

पर हमको इसका गम नही ,

ऐसा कहने वालो में दम नहीं।


खट्टी मीठी गोलियों सा ,

रहता है जीवन का सफर ,

कभी कांटे तो कभी फूल ,

कभी हॉट तो कभी रहता कूल।


कभी छलकते जाम सा है ,

कभी लटकते आम सा है ,

कभी ये लगता नमकीन है ,

कभी करता ये गमगीन है।


कुछ भी हो चलना तो पड़ता है ,

जीवन के सफर पर जीवन भर ,

खुशियों के मेले भी लगते है ,

दुखो के बड़े पहाड़ पर।



Rate this content
Log in