Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Others

4  

Dinesh Dubey

Others

पैसा ही पैसा

पैसा ही पैसा

1 min
3


पैसा ही दुनिया की ताकत ,

पैसा ही है दुनिया की दुश्मन ,

पैसे के बिन कुछ नही होता,

बिन पैसे हर कोई रोता।

पैसे के चक्कर में इंसान ,

खो देता है सब कुछ अपना,

रिश्ते नाते प्यार मोहब्बत ,

पैसे के आगे है नतमस्तक।

जब तक समझ में आता है,

की ये पैसा नही पासा है,

तब तक इंसान खुद को ,

इसके जाल में फसा जाता है।

जिनके पास बहुत है पैसा ,

उन्हे और चाहिए पैसा ,

उन से अच्छे वो भिखारी है ,

जिनके पास नही है पैसा।

झूठी शान के चक्कर में ,

हम खूब कमाते हैं पैसा ।

उसको कमाने के चक्कर में ,

हम भूल जाते अपना तन मन।


Rate this content
Log in