Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

इलज़ाम अभी और भी आएंगे देखना।

इलज़ाम अभी और भी आएंगे देखना।

1 min
407


इलज़ाम अभी और भी आएंगे देखना ।

हर रोज़ नया झूठ वो लाएंगे देखना ।।


उनको मोहब्बतों से नहीं कुछ भी सरोकार ।

नफ़रत को अभी और बढ़ाएंगे देखना ।।


जंजीर तोड़ बैठी हैं अब के ये ख़वातीन ।

हम रेत की दीवार गिराएंगे देखना ।।


वह चाहते हैं एक नया दस्तूर लेके आएं ।

मसनद से उनको हम ही उतारेंगे देखना ।।


क़ुव्वत पर अगर नाज़ है उनको तो यह सुन लें ।

हम सर पे कफ़न बांध के आएंगे देखना ।।


वह तोड़ के तक़्सीम के क़ायल हैं मगर हम ।

फिर सबको अपने साथ में लाएंगे देखना ।।


अफ़वाहें तो उनकी बहुत देख चुके हैं।

हम सिद्क़ उनको फिर से सिखाएंगे देखना ।।


उसने हमारे सब्र का क्यों इम्तिहां लिया ।

हम फिर से उसको रोड पे लाएंगे देखना ।।


दुनिया के सामने वह अलामत हो प्यार की ।

हम मुल्क को कुछ ऐसा संवारेंगे देखना ।।


'मोहसिन' वो अपनी सारी हदें पार कर चुके ।

हम उनको नानी याद दिलाएंगे देखना ।।


Rate this content
Log in