Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Archana kochar Sugandha

Others

3  

Archana kochar Sugandha

Others

हमसफर

हमसफर

1 min
199



कोई मेरा अपना, लगता सपना सा

कोई नैन बसेरा,लगता सवेरा सा ।

कोई आँखों का सुरमा, लगता सूरमा सा।

कोई शीतल नीर, लगता पीर सा ।

कोई छाया, लगता हमसाया सा ।

कोई नाज, लगता हमराज सा।

कोई सरदार, लगता जीवन का राजदार सा।

कोई श्रृंगार, लगता गले का हार सा ।

कोई संसार, लगता जीवन का सार सा ।

कोई इंतजार, लगता जन्मो जन्म का प्यार सा।

कोई रफ्तार, लगता साँसों की तार सा ।

कोई आँखों की मस्ती, लगता जीवन की हसीन हस्ती सा ।

कोई रोमांटिक ख्वाब, लगता जीवन में शबाब सा ।

कोई अनुशासित सुंदर कायदा

लगता सात जन्मों का वायदा।

हमसफर, हमराज, हमसाया

जीवन के रोम रोम में समाया ।


Rate this content
Log in