Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sushil Kumar

Others Children

4.5  

Sushil Kumar

Others Children

दूध का कर्ज

दूध का कर्ज

1 min
199


तुमने मुझे जन्म दिया कितना सारा दर्द सहा।           

दूध का कर्ज चुका न सका मैं।।

माँ ने हमें अंगुली धरकर चलना सिखाया

फिर तोतली भाषा मे बोलना सिखाया।                       

दूध का कर्ज चुका न सका मैं।। 


खुद भूखे रहकर हमें

खिलाती फिर लोरी गा कर सुलाती।                                   

दूध का कर्ज चुका न सका मैं।।

उसने हमे व्याह रचाई घर मे एक बहु लायी ।           

दूध का कर्ज चुका न सका मैं।। 


जब आयी बुढापा की बारी माँ को थी

सेवा की जरूरी हमने उनकी सेवा न की।

दूध का कर्ज चुका न सका मैं।।         

जब माँ की मृत्यु आयी हमने ढोकले आसु बहाई।        

दूध का कर्ज चुका न सका मैं।। 

जब आयी माँ की याद आँखो से बहने लगे

गंगा की धार दूध का कर्ज चुका न सका मैं।                 

दूध का कर्ज चुका न सका मैं।


Rate this content
Log in