Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Hitendra Brahmbhatt

Others

4  

Hitendra Brahmbhatt

Others

दिल में अल्फाज़ रखता हूं.

दिल में अल्फाज़ रखता हूं.

1 min
252


आईने के सामने भी मैं एक और आईना रखता हूं

ख़ुद का खुद की नज़रों में मुसलसल राब्ता रखता हूं


हैरत क्यों हैं आईने के जैसा ईमान बखूबी रखता हूं

नफरतों को मिटाकर मोहब्बत वाली खूबी रखता हूं


दिल में रंजिशों का कोई भी न सिलसिला रखता हूं

कट्टरवादी सोच वालों से ही थोड़ा फासला रखता हूं


किसी भी मजहब से न कोई शिकवा गिला रखता हूं

हर मज़हब के लिए घर का दरवाज़ा खुला रखता हूं


दिल की अलमारी में आप लोगों का प्यार रखता हूं

आपकी मुहब्बत की यादें और अच्छे यार रखता हूं


घर में मुहब्बत की खुशबुएं और किताब रखता हूं

हाथों में मेरे क़लम और दिल में अल्फाज़ रखता हूं



Rate this content
Log in