Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Jayshree Sharma

Others

3  

Jayshree Sharma

Others

अपना - अपना दायरा

अपना - अपना दायरा

1 min
331


      खींच लक्ष्मन-रेखा मेरे दायरे की

        बन बैठे तुम संरक्षक मेरे।

     "सिमटी रहूं मैं अपने ही दायरे में "

  ये कहने का अधिकार तुम्हें किसने दिया था।

     रह कर भी अपने दायरे के अन्दर 

      तुम्हारी गिद्ध सी आंखें हर वक्त

        मुझे शिकार भेदती है।

 ‌    ये कैसा अपना अपना दायरा है,

     जो हर वक्त मुझको छलता है।

                  -


Rate this content
Log in