Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sandeep Gupta

Others

4.6  

Sandeep Gupta

Others

सतरंगी पंखों वाली लड़की

सतरंगी पंखों वाली लड़की

1 min
1.2K


[उसकी दुनिया ]


लड़की है ये परियों जैसी,

सतरंगी पंखों वाली,

उड़ती संग तितलियों के,

पीली, नीली, आसमानी,

चितकबरे रंगों वाली ।


लड़की है ये परियों जैसी,

फूलों से कुछ रंग चुरा,

आसमान में भर देती,

फूलों से कुछ रंग चुरा,

इंद्रधनुष रच देती।


लड़की है ये परियों जैसी,

इतराती, इठलाती,

जब जी चाहा उड़ जाती,

जहाँ जी चाहा रुक जाती ।


लड़की है ये परियों जैसी,

प्यारी परी। प्यारी परी। 


[मेरी दुनिया] 


सतरंगी पंखों वाली,

उड़ती फिरती है,

ये लड़की,

उगने लगे है पंख, इसके,

काट दो इनको, जल्दी !


आसमान में रंग भर,

क्या कर लेगी ?

इंद्रधनुष रचकर,

क्या कर लेगी ?

ये लड़की !

करना तो है इसको,

चौका -रोटी ।


भूल जा फूलों के रंगों को,

भूल जा सतरंगी पंखों को,

लड़की, दो ही रंगों की होती,

काली लड़की,

और गोरी लड़की ।


जानती हूँ,

अलग है दुनिया, 

मेरी और उसकी,

पर चाह मेरी है,

कि हर लड़की,

सतरंगी पंखों वाली,

जब जी चाहे उड़ पाए,

जहाँ जी चाहे रुक पाए।



Rate this content
Log in