Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shital Yadav

Others

2  

Shital Yadav

Others

शब्दों की रंगोली

शब्दों की रंगोली

1 min
5.7K


रंगों से दुनिया लगे कितनी निराली

बिना रंगों के होती नहीं खुशहाली


नैनों को लुभाती प्रकृति की सुंदरता

हरे-भरे वृक्षों से वातावरण संवरता


सूर्यकिरणों से रंग केसरिया यूँ छलके

जगमग हो धरती सुनहरी सी झलके


बाँह पसारे हो जैसे नीला आसमान

कलरव करें विहंग मानो गाते गान


लाल-गुलाबी फुलों से गुलशन महके

तितलियाँ हँसती फुलों से कुछ कह के


श्वेतरंगी झरनों का संगीत हैं मनभावन

श्वेत शंखध्वनि से हो कण-कण पावन


विभिन्न रंगों से सजा हमारा संसार

परमात्मा से मिला ये अनुपम उपहार


Rate this content
Log in