गुजारिश है सभी से मेरी, अपने जीने का मकसद यही बनाना । गुजारिश है सभी से मेरी, अपने जीने का मकसद यही बनाना ।
मेरी हर हसरत को तुमने अपनाया, ए जिंदगी तुमने जीना सिखाया। मेरी हर हसरत को तुमने अपनाया, ए जिंदगी तुमने जीना सिखाया।
ठुमक चलत राम संग कौशल्या, नंद गोपाल ने भी तुम्हें मनाया है। ठुमक चलत राम संग कौशल्या, नंद गोपाल ने भी तुम्हें मनाया है।
"जितनी दूर भी चली जाऊँ, शाम को दाना लेकर वापस घर को ही आऊंगी।" "जितनी दूर भी चली जाऊँ, शाम को दाना लेकर वापस घर को ही आऊंगी।"
जो आपने सिखाया वो नहीं सिखा सकता कोई जो आपने सिखाया वो नहीं सिखा सकता कोई
मेरे प्यारे पापा आप, सबसे अच्छे पापा आप। मेरे प्यारे पापा आप, सबसे अच्छे पापा आप।