"जितनी दूर भी चली जाऊँ, शाम को दाना लेकर वापस घर को ही आऊंगी।" "जितनी दूर भी चली जाऊँ, शाम को दाना लेकर वापस घर को ही आऊंगी।"
जो अकेले ना रह पाए तो क्या गुनाह हुआ। जो अकेले ना रह पाए तो क्या गुनाह हुआ।
आपने ने कहा पास आओ फिर पीछे से चले गए! आपने ने कहा पास आओ फिर पीछे से चले गए!
आपकी उलफ़त को हमने ज़िंदगी माना सदा,आपने तोड़ा है हमसे वास्ता वो जोड़ दो। आपकी उलफ़त को हमने ज़िंदगी माना सदा,आपने तोड़ा है हमसे वास्ता वो जोड़ दो।