हे मातृभूमि, हे जन्मभूमि, हे पुण्यभूमि भारत। हे मातृभूमि, हे जन्मभूमि, हे पुण्यभूमि भारत।
राम कृष्ण की पावन धरती, बहे नर्मदा धार। राम कृष्ण की पावन धरती, बहे नर्मदा धार।
जहां हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई अपना धर्म निभाते हैं जहां हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई अपना धर्म निभाते हैं