हम खुद में तल्लीन कहॉं थे ? तुम बिल्कुल अदृश्य हो गई। हम खुद में तल्लीन कहॉं थे ? तुम बिल्कुल अदृश्य हो गई।
फिर भी एक सवाल मैं तेरी अपनी हूं या पराई हूं। फिर भी एक सवाल मैं तेरी अपनी हूं या पराई हूं।
माँ तुम्हीं तो मेरा पहला प्यार हो... पर तुम मुझे छोड़कर कहाँ चली गयी हो। माँ तुम्हीं तो मेरा पहला प्यार हो... पर तुम मुझे छोड़कर कहाँ चली गयी हो।
बाद मरने के हर साल श्राद्ध किया। बाद मरने के हर साल श्राद्ध किया।
किसी की नजर ना लगे मेरे सोलह श्रृंगारों से। किसी की नजर ना लगे मेरे सोलह श्रृंगारों से।
जो माँ-बाप की बहुत दुलारी थी न जाने प्यार से किस-किस की किस्मत सवारी थी जो माँ-बाप की बहुत दुलारी थी न जाने प्यार से किस-किस की किस्मत सवारी थी