Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Minal Aggarwal

Tragedy

4  

Minal Aggarwal

Tragedy

यह पतझड़ मुझे अब बहार लगती है

यह पतझड़ मुझे अब बहार लगती है

1 min
171


यह 

पतझड़ 

मुझे अब बहार

लगती है 

पतझड़ के सूखे पत्ते 

दगा नहीं देते 

अपने दर्द की हकीकत 

बयां करते हैं 

बहारें 

झूम कर आती

मन के आंगन को 

महकाती हैं 

मुस्कुराना सिखाती हैं 

गम को कैसे छिपाना है 

बताती हैं

फिर एक दिन 

अचानक 

रूठ जाती हैं

खिले हुए सारे फूल 

एक एक करके 

मुर्झाते जाते हैं 

सूखकर 

टूटकर 

पेड़ की डालों से 

अरमानों के बिखरते सपनों से 

जमीन पर 

बिखरते जाते हैं 

उम्र भर साथ निभाने का जो 

किया था इन्होंने वादा 

लोगों से 

उसे निभाना तो दूर 

यह तो अपने ही वजूद से 

किया वादा न निभाकर 

उसका दिल तोड़ 

उसे मायूस किए जाते हैं।


Rate this content
Log in