Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr nirmala Sharma

Others

5.0  

Dr nirmala Sharma

Others

ЁЯМ║рд╡рд╕рдиреНрддреЛрддреНрд╕рд╡ЁЯМ║

ЁЯМ║рд╡рд╕рдиреНрддреЛрддреНрд╕рд╡ЁЯМ║

1 min
512


рд╣рд▓реНрдХреА рд╣рд▓реНрдХреА рдзреВрдк рдордЦрдорд▓реА

рдмрд┐рдЦрд░ рдЧрдИ рд╡рди рдЙрдкрд╡рди рдореИрдВ

рдХрд▓реА рдХрд▓реА рдкрд░ рд╕реНрд╡рд░реНрдгрд┐рдо рд╕реА рд╡рд╣

рдЖрднрд╛ рдмрд┐рдЦрд░ рдЧрдИ рдкрд▓ рдореИрдВ


рдХрд▓ рдХрд▓ рдХрд░рддреЗ рдЭрд░рдиреЛрдВ рд╕реЗ

рдирд┐рд░реНрдорд┐рдд рд╣реЛрддрд╛ рд╕рдВрдЧреАрдд рдХреЛрдИ

рд╣реГрджрдпрд╕реНрдерд▓ рдХреЛ рдореЛрд╣рд┐рдд рдХрд░рддрд╛

рд░рд╛рдЧ рдЫреЗреЬ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рдХреЛрдИ


рдирд╡ рдкрд▓реНрд▓рд╡ рд╕реЗ рддрд░реБ рдФрд░ рдкрд╛рджрдк рдХреА

рд▓рджреА рдлрджреА рд╣реИрдВ рдбрд╛рд▓рд┐рдпрд╛рдБ

рд╕реБрдорди рд╕реБрднрд╛рд╖рд┐рдд рдкрд╡рди рдЪрд▓реА рд╣реИ

рдмрдирд╛ рднрдБрд╡рд░реЛрдВ рдХреА рдЯреЛрд▓рд┐рдпрд╛рдБ


рдорджрди рдкреБрддреНрд░ рдЛрддреБрд░рд╛рдЬ рдмрд╕рдиреНрдд рдиреЗ

рдмрд░рд╕рд╛рдпрд╛ рдЖрдирдиреНрдж рд░рд╕ рдЬрдЧ рдореИрдВ

рдирд░ рдирд╛рд░реА рдорджрдорд╕реНрдд рдордЧрди

рдкреНрд░реЗрдо рд░рд╕ рд╕реЗ рдЖрдкреВрд░рд┐рдд рдпреЗ рдЪрдордиред


Rate this content
Log in