Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Dr nirmala Sharma

Others

5.0  

Dr nirmala Sharma

Others

ЁЯСитАНЁЯСйтАНЁЯСз рдкрд┐рддрд╛

ЁЯСитАНЁЯСйтАНЁЯСз рдкрд┐рддрд╛

1 min
160


              


рдЕрдкрдиреЗ рджрд╛рдпрд┐рддреНрд╡реЛрдВ рдХреЛ 

рдмрд┐рдирд╛ рдХрд┐рд╕реА рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдХреЗ

рдирд┐рднрд╛рддреЗ рд╣реБрдП рдЬреАрд╡рди рдЬреАрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ 

рд╕реНрд╡рдпрдВ рдХрд╖реНрдЯ рдореИрдВ рд░рд╣рдХрд░

рд╕рдиреНрддрд╛рди рдХреЛ рдкрд╛рд▓рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛

рдХрднреА рди рд╣реЛрддреА рдЙрд╕реЗ рдЕрдкрдиреА рдЪрд┐рдВрддрд╛

рд╡реЛ рд╣реИрдВ рдореЗрд░реЗ рдЬрдиреНрдорджрд╛рддрд╛ рдореЗрд░реЗ рдкрд┐рддрд╛,

рдХрдиреНрдзреЛрдВ рдкрд░ рдЙрдирдХреЗ рдмреИрдардХрд░рдХреЗ

 рдХрднреА рдореИрдВрдиреЗ рджреЗрдЦреА рджреБрдирд┐рдпрд╛

рдХрднреА рд╕рд╛рдЗрдХрд┐рд▓ рдХреЗ рдЖрдЧреЗ рдЫреЛрдЯреА рд╕реАрдЯ рдкрд░

рдХрд░рддреА рдереА рд╕рд╡рд╛рд░реА рдмреЗрдЦрдмрд░

рд╕рд╛рдпреЗ рдореИрдВ рдЕрдкрдиреЗ рдкрд┐рддрд╛ рдХреЗ рдЖрдЬ рднреА,

рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рд╕реБрд░рдХреНрд╖рд┐рдд рд╣реВрдБ рдЬрд╣рд╛рдБ рдореИрдВ

рдореЗрд░реЗ рдЬреАрд╡рди рдореИрдВ рдЖрдЬ рднреА рдЧрд░

рд╣реЛ рдХреЛрдИ рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓

рдореЗрд░реЗ рдкрд┐рддрд╛ рдврд╛рд▓ рдмрди рдЙрдмрд╛рд░ рд╣реА рд▓реЗрддреЗ рд╣реИрдВ

рдореИрдВ рдкрд░реА рд╣реВрдБ рдЙрдирдХреЗ рдЖрдБрдЧрди рдХреА

рд╕рд┐рд░ рдкрд░ рд╣рд╛рде рдлреЗрд░рдХрд░ рд╡реЛ рдЕрд╣рд╕рд╛рд╕

рдХрд░рд╛рддреЗ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИрдВ

рдЕрдХреЗрд▓реА рдирд╣реАрдВ рд╣реВрдБ рдХрднреА рднреА рдореИрдВ рдЙрдирдХреЗ рд░рд╣рддреЗ

рдпреЗ рд╕реЛрдЪ рдЦреБрд╢реА рдХреЗ рдЖрдБрд╕реВ рдЫрд▓рдХ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВред



                        


Rate this content
Log in