Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

shiv pandey

Others

3  

shiv pandey

Others

वीरों की कुर्बानी

वीरों की कुर्बानी

1 min
192


देख रहे हो न कैसी विडम्बना है 

होते गुनाह अब आँखों के सामने ।


किस किस का करोगे विरोध तुम 

मोदी भी हार रहा है उनके सामने ।


कहीं रेप तो कहीं जिंदा जला रहे 

कैसी ये आफ़त आँखों के सामने ।


न करता कोई मदद किसी की भी 

देख रहे होते गुनाह आँखों के सामने ।


सोने का चिड़िया था भारत देश 

देख रहे हो अब इस देश का भेष ।


जुर्म, रेप, अहिंसा रुक नही रही है 

एक खत्म नहीं, होता शुरू दूसरा केस ।


हिंदू राष्ट्र जाग जाओ समय आ गया

शास्त्रो के साथ शास्त्र का भी ज्ञान लो ।


वीर सपूतों की कुर्बानी करो याद तुम

भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की ठान लो ।


Rate this content
Log in