Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Onika Setia

Others

4.5  

Onika Setia

Others

तेरी यादों की बारिश

तेरी यादों की बारिश

1 min
304


झूमकर आया है फिर सावन ,

फिर आई तेरी यादों की बारिश ।


उफ़ कितनी उमस और घुटन है ,

मिट जाए सब जब बरसे बारिश ।


जीवन में छाए नई ताजगी ,उमंग ,

जब मेरे आंगन पधारे प्यारी बारिश ।


वही मिट्टी की सोंधी सोंधी खुशबू ,

वही हरियाली लेकर आ गई बारिश ।


पशु पक्षी, नर नारी और समस्त जीव ,

उल्लासित हुए देखकर मनभावनी बारिश।


हर तरफ आनंद ही आनंद है मगर ,

एक कसक / दर्द भी देती है बारिश ।


एक विरह की मारी ,तेरे दरस की प्यासी ,

रूह को नहीं सुहाती यह बैरन बारिश ।


कान्हा! जब से तुम चले गए परदेश ,

हमारे आंसुओं के संग बरसती है बारिश ।



Rate this content
Log in