Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Dishika Tiwari

Children Stories Inspirational Children

4.5  

Dishika Tiwari

Children Stories Inspirational Children

सितारों से आगे

सितारों से आगे

1 min
253


आसमान में चमकते रहते हैं,

पूरे आसमान में छाए रहते हैं।


सुंदर लगते हैं जब जगमगाते हैं,

पूरे आसमान में अपनी रोशनी फैलाते हैं।


पूरी दुनिया में सितारे तुम्हें कहते हैं,

पूरे आसमान में तुम चमकते रहते हो।


'सितारे' तुम मेरे दोस्त बन जाओ,

मुझे भी अपने धाम की सैर कराओ।


तुम्हारे जहान को मैं देखने आऊँ,

अपनी आँखों में बसा ले जाऊँ।


फिर तुम्हारे जैसे मैं भी जगमगाऊँ,

पूरे संसार में अच्छाई की रोशनी फैलाऊँ।


पढ़ लिख कर जब बड़ी हो जाऊँगी,

तुम जैसे ही रोशनी जगमग आऊँगी।


माता-पिता का नाम रोशन करूँगी,

अपनी जीत की हर ऊँचाई पर चलूँगी।


Rate this content
Log in