Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Babita Consul

Others

4  

Babita Consul

Others

शीर्षक होली के रंग

शीर्षक होली के रंग

1 min
309


फागुन में होली के रंग 

कन्हैया के संग 

उठी मन में तरंग 

 राधा प्रीत रंग 

चुनरी भीगे सतरंग 

श्याम के रंग में रंग 

कान्हा, राधा भीगे

प्रेम के रंग में संग।

ढोल बाजे बाजे मृदंग।


आई फागुन रूत 

 गुलमोहर महक ,

देते ताली पात 

सतरंगी चुनर सजी 

पवन झकोरे ले रही 

अमवा की डाली सजी 

मंजरी ने खोली पलकें 

पुष्प -पुष्प मुस्कराएं 

महक महक पुष्प गये 

अली मदमस्त डोले पात -पात 

कोयल गाये गीत 

खुशबु सी देह हुई 

मन हुए गुलाल 

जोगिया सारारारारा...........


फागुन के रंग बिखरे 

गली गली चौपाल 

वृंदावन की कुंज गली में 

होली रंग में रंगें गोपी, ग्वाल 

मतवाले हो नाचें दे ताली 

जोगिया सारारारा..........


भर पिचकारी कान्हा मारी

भीगी राधा प्यारी 

मुस्काये कान्हा दे ताली 

जोगिया सारारारा.........

श्याम रंग में रंग कर राधा 

भूली सुध-बुध सारी ......

कान्हा बसे हिय में 

अब ना चाहत कोई 

जोगिया सारारारा...........।

फागुन में बिखरें रंग कुंज गली 

ढोल बाजे गुंजे गीत 

बरसे प्रेम रंग 

झलकें प्रीत रंग ....

जोगिया सारारारा .........।

होली है ............।


...होली के रंगों भरी 

शुभकामनाएं


Rate this content
Log in