Sarvesh Saxena

Others

3  

Sarvesh Saxena

Others

शेरावाली

शेरावाली

1 min
202


सब की मां है तू शेरावाली, 

करती भक्तों की रखवाली, 

मां कह के सब तुझको पुकारे, 

जाए न कोई तेरे दर से खाली, 

जय काली कलकत्ते वाली, 

तेरा वचन ना जाए खाली, 

जय काली कलकत्ते वाली, 

तेरा वचन ना जाए खाली, 

जय दुर्गा जय काली……. 

जय दुर्गा जय काली…… 


सारे जग में तेरा ही साया, 

जाने न कोई तेरी माया, 

तुझसे ही सब कुछ तुझमें समाया, 

तुम ही मात संतन प्रतिपाली, 

जया और विजया बेताली, 

मातु सुगंधा और विकराली, 

जया और विजया बेताली, 

मातु सुगंधा और विकराली, 

जय दुर्गा, जय काली….. 

जय दुर्गा, जय काली….. 


जिस पर मां की कृपा हो जाए, 

वो सब बंधन से छूट जाए, 

सत्य वचन कह गए सब ज्ञानी, 

सिंहों सी है तू बलशाली, 

चौसठ देवी कल्याणी, 

रमा राधिका श्यामा काली, 

चौसठ देवी कल्याणी, 

रमा राधिका श्यामा काली, 

जय दुर्गा, जय काली….. 

जय दुर्गा, जय काली….. 



Rate this content
Log in