Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सब मिल खेलो रंग

सब मिल खेलो रंग

1 min
210



फागुन की छायी बहार है ,सब मिल खेलो रंग ।

हर सू बिखरा रंग केसरी ,मनवा हुआ मलंग ।


होली खेलें कुँवर कन्हाई ,करें हास परिहास । 

चुपके से राधा रंग दीन्हि ,श्याम रंग में खास ।

राधे बन मतवारी झूमें ,सांवरिया के संग ।।


हर सू बिखरा रंग केसरी--------


धूम मची है गाँव गली में ,रंगो की बौछार ।

पिचकारी ले नुक्कड़ नुक्कड़ ,मस्तों की भरमार।

सराबोर सब आज रंग में ,मन मे भरे उमंग ।


हर सू बिखरा रंग केसरी......


इंद्र धनुष के रंग गगन में ,उड़े अबीर गुलाल ।

होली खेलो बन हमजोली ,मन से मिटा मलाल ।

खतम करें हम चलो प्रेम से ,नफरत की हर जंग ।

हर सू बिखरा रंग केसरी......




Rate this content
Log in