Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Navya Agrawal

Others

4  

Navya Agrawal

Others

सास नही मां है वो मेरी

सास नही मां है वो मेरी

1 min
308


सास होने का रौब भी दिखाएगी,

जी भरकर प्यार भी बरसाएगी ।

मेरी सास अपनी झल्ली बहु पर,

मां बनकर अपनी ममता लुटाएगी ।।


गलती होने पर डांट भी लगाएगी,

अच्छा करने पर शाबाशी भी दिलाएगी ।

बड़ी बनकर घर की रीत सिखाएगी,

फुर्सत में सहेली बन गप्पे भी लडाएगी ।।


गृह लक्ष्मी बना सम्मान भी दिलाएगी,

बेटी बनाकर पलकों पर बिठाएगी ।

मेरी सास अपनी झल्ली बहु पर,

मां बनकर अपनी ममता लुटाएगी ।।


छोटी छोटी बातों को न दिल से लगाएगी,

मेरी नादानी पर मुझे प्यार से समझाएगी ।

रसोई फैलाने पर कभी वो झुंझलाएगी, 

तो कभी घर को सजाने के तरीके बताएगी ।।


बहु को अपनी बेटी बनाकर घर लाएगी,

अपना हर सुख दु:ख मुझसे बतलाएगी ।

मेरी सास अपनी झल्ली बहु पर,

मां बनकर अपनी ममता लुटाएगी ।।


गुस्सा होने पर मुझसे रूठ भी जाएगी,

प्यार से मनाने पर सीने से भी लगाएगी ।

परिवार में मिलकर रहना भी सिखाएगी,

सभी की पसंद से वाकिफ भी कराएगी ।।


अपने लाडले के हर राज मुझे बताएगी,

अच्छी पत्नी होने के गुण सिखलाएगी ।

मेरी सास अपनी झल्ली बहु पर,

मां बनकर अपनी ममता लुटाएगी ।।



Rate this content
Log in