Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

निशान्त मिश्र

Action Inspirational Others

4.5  

निशान्त मिश्र

Action Inspirational Others

प्रकृति और पालक

प्रकृति और पालक

1 min
518


गया प्रभात, गई दुपहरिया

हुई सुबह से शाम

मन तू भजेगा कब, हरि नाम

मन तू भजेगा कब, हरि नाम।


पुष्पों से, वृंदित विटपों पर-२

चंचुभृतों का कलरव सुनकर

जागे रवि, दिशि, ग्राम

मन तू भजेगा कब, हरि नाम

मन तू भजेगा कब, हरि नाम।


सुरभित पवन, है गुंजित उपवन-२

किंजल्कों का उत्फुल्लित मन

कर ले इन्हें प्रणाम

मन तू भजेगा कब, हरि नाम

मन तू भजेगा कब, हरि नाम।


उषा रश्मि, रवि रथ पर चलकर-२

कोटि पञ्चदश महानल्व पग

स्वर्णिम धरणी धाम

मन तू भजेगा कब, हरि नाम

मन तू भजेगा कब, हरि नाम।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action