Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Renu Poddar

Others

2  

Renu Poddar

Others

नारी

नारी

1 min
176


नारी को कमज़ोर समझ,

हर युग में होता रहा

उसका शोषण l


त्रेता युग में रावण ने किया

सीता का अपहरण,

पर ये बना रावण की

मृत्यू का कारण ll


द्वापर युग में द्रौपदी का

भरी सभा में हुआ चीर हरण l

यहीं से हुआ था महाभारत

युद्ध का आवाहन ll


कलयूग में आसाराम,

राम रहीम, नारायण साईं ने 

धर्म के नाम पर करा

नारी के साथ दुषकर्म l

पर आज सलाखों के पीछे

कर रहें हैं जीवन यापन ll


माँ, बहन, पत्नी और बेटी

बन वो प्यार लुटाती है l 

पर अन्याय के खिलाफ

दुर्गा बन सामने वो आती है ll



Rate this content
Log in