Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shashikant Shandile

Others

2.1  

Shashikant Shandile

Others

न कर सकी तू वफ़ा

न कर सकी तू वफ़ा

1 min
1.5K


न कर सकी तू वफ़ा ऐ सनम
मुझे तुझसे कोई गिला भी नहीं
न कर सकी तू वफ़ा ....

चाह क्या थी तेरी ऐ हमदम
कभी जुस्तजू तो की होती
हम तो थे राहो में खड़े हरदम
कोशिशें ढूंढने की की होती  
न कर सकी तू वफ़ा ....

ख्वाहिशें जो भी थी मेरे दिल में
जो भी थी कहती थी मेरी आँखे
जी रही थी लेकर दर्द सीने में
मुझसे क्यों कह न सकीं तेरी आँखे
न कर सकी तू वफ़ा .....

अब जो तू सामने नहीं है सनम
दिल यु मायूस हो जाता है
चाह ये है तुम मिलो अगले जन्म
बिन तुम्हारे जिया न जाता है

न कर सकी तू वफ़ा ऐ सनम
मुझे तुझसे कोई गिला भी नहीं
न कर सकी तू वफ़ा ..... 


Rate this content
Log in